ExpertVandana SharmaNutritionist4 weeks agoA. Namaste Mom,
Aapko thoda firm hona padega , and one feed at a time stop kare and main hai to avoid giving in to their demands joh hona normal and expected bhi hai
arsha charuMom of a 2 yr 5 m old boy3 weeks agoA. Process thoda comforting rakhein for the baby . Day feedings kam karo pehle fir bandh krdo. Night feeding last mein bandh karein . Try karein ki baby kych khaake hi soye raat ko maybe a banana. Thoda baby da dhyaan divert karein baaton se stories se. ya baby ke father use kuch din sulaein. Bache adapt karne mein bohot achhe hote hain aapko thoda firm rehna hoga lekin
PriyankatararMom of a 2 yr 5 m old boy4 weeks agoA. Agr baby achhe se upr ki chize kha rha h to aapko breastfeeding bnd krne me jyada tym nhi lgega use apne se dur krke breastfeeding bnd mat kre esse bachha jyada presan hota h
Jasmine KaurMom of a 10 yr 3 m old boy4 weeks agoA. Hello dear parent, weaning off breastfeed 2 years old child will be tough for you. As your child has now understood that this method soothes them. So for now you can just ask your family members to make baby skkerp with for 3-4 days and most the job will be done.
Post Answer