ExpertVandana SharmaNutritionist2 days agoA. Namaste Mom
Height kafi hadh tak family genes par depend karta hai, aap usse regular diet mein ek balanced diet provide kare jahan aap usse family foods mein se he de.
dal, eggs , nuts and seeds , panner , sprouts , milk , rice , roti , cheela , ghee etc
Rashmi GMom of a 11 yr 11 m old girl2 days agoA. देखिए आप अपने बच्चों को रोज़ का ghar का khana और अच्छा protein खिलाए दोनों तरीक़े का ponting दे सकते हैं vegetarian और non vegetarian ऐसे आज आपके बच्चे की growth में फरक दिखेगा उसके अलावा आप अपने बच्चे को ना किसी अच्छी और शारीरिक और चीज़ में डालने जैसा आप अपने बच्चे को तैराकी में डाल सकते karate में डाल सकते हैं जिम्नास्टिक में डाल सकते हैं तो ऐसी चीज़ें khojo इससे बच्चे की खुराक भी bade height और है Write Your Answer Here
Post Answer